Christian Horner ने दुबई में मैक्स वेरस्टैपेन के Manager के साथ मुलाकात की

रेड बुल टीम के प्रिंसिपल Christian Horner ने बहरीन Grand Prix के बाद मैक्स वेरस्टैपेन के Manager के साथ आमने-सामने की बातचीत के लिए मुलाकात की है, जहां उन्होंने ऑफ-ट्रैक बातचीत पर हावी है।

Christian Horner बहरीन में मैक्स वेरस्टैपेन के Management से मिलते हैं

Christian Horner

An anonymous email leak जिसमें जांच में सबूत होने का दावा किया गया था, बहरीन में मीडिया के सदस्यों को भेजा गया था, रेड रेडबुल टीम के प्रिंसिपल ने दौड़ के बाद “अज्ञात स्रोत से गुमनाम सट्टा संदेशों” पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था।

 

प्रेस एसोसिएशन के अनुसार, उनके स्रोत का दावा है कि सोमवार को दुबई में वेरस्टैपेन के Manager और हॉर्नर के बीच बातचीत “अच्छी रही”, जिसमें वरिष्ठ Horner Redbull Team  के आंकड़े भी मौजूद थे।

 

ये वार्ता एक सप्ताहांत के पीछे आती है जिसमें वेरस्टैपेन ऑन-ट्रैक कार्यवाही पर हावी था, लेकिन Christian Horner के आसपास चल रही बातचीत इससे दूर बातचीत का असल  विषय था।

 

एक महिला कर्मचारी द्वारा किए गए उनके खिलाफ अनुचित व्यवहार के दावों से हमेशा इनकार करने के बाद, Christian Horner ने स्वीकार किया कि सप्ताहांत उन पर और उनकी टीम पर “अवांछित ध्यान” के कारण “सुखद नहीं” था।

 

Christian Horner और वेरस्टैपेन के पिता जोस के बीच एक गर्म बातचीत का फुटेज सामने आया था, जिसके कारण वेरस्टैपेन सीनियर के साथ एक साक्षात्कार प्रकाशित हुआ जिसमें उन्होंने दावा किया था Red Bull अगर टीम बॉस स्थिति में रहता है तो “फटे होने का खतरा है”, हालांकि एक Red Bull प्रवक्ता ने जवाब में कहा कि “यहां कोई समस्या नहीं है। टीम एकजुट है और हम रेसिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top